आगे खिसकी ‘पुष्पा 2’ की रिलीज डेट? जानें और कितना करना होगा इंतजार

pushpa part 2 kab release hoga

जानिए की pushpa part 2 kab release hoga । साउथ फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा कायम है । मूवी को मिलने वाले बेशुमार प्यार के कारण ही इनका सीक्वल तैयार किया जा रहा है । इसी लिस्ट में एक नाम अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘Pushpa part 2’ यानी ‘Pushpa the rule’ का है । सुकुमार के जरिए डायरेक्टर की गई इस फिल्म के पहले पार्ट’ Pushpa the rise’ ने वर्ष 2021 में 373 करोड़ रुपये का कारोबार किया था । फिल्म की कहानी, अल्लू अर्जुन का अंदाज और इसके गाने सबकुछ दर्शकों का दिल जीतने में सफल रहे । वहीं, अब इसके दूसरे पार्ट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है,  कि अल्लू अर्जुन की फिल्म “Pushpa part 2” को देखने के लिए फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ सकता है ।

Pushpa part 2 : The ruleइस साल नहीं होगी रिलीज

अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के मौके पर मेकर्स ने ‘Pushpa the rule’ का पोस्टर और टीजर जारी कर फैंस के उत्साह को आसमान पर पहुंचा दिया था । फैंस तभी से ही “Pushpa part 2” के रिलीज डेट जानने के लिए बेताब हैं । इसी बीच इसकी रिलीज पर बड़ी जानकारी सामने आई है, जिसे जानकर फैंस का थोड़ा दुखी होना पर सकता है । ‘Pushpa part 2’ को लेकर रिपोर्ट है कि इसको मई 2024 से पहले रिलीज की कोई आशा नहीं है । इसके पीछे का कारण यह है कि सुकुमार यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि सीक्वल पहली फिल्म द्वारा बनाए गए फैन बेस के साथ न्याय करे । पहले इस मूवी की दिसंबर 2023 में रिलीज होने की रिपोर्ट थी । इसी के साथ यह अभी पक्का नहीं हुआ है कि pushpa part 2 kab release hoga .

Pushpa part 2 full movie in hindi

2024 की गर्मियों में दस्तक देगीPushpa part 2′

 (जानिए pushpa part 2 kab release hoga )

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ‘सुकुमार अपने बेहतरीन डायरेक्शन के लिए जाने जाते हैं, और वह बड़े पर्दे पर दर्शकों के लिए सर्वश्रेष्ठ सिनेमाई अनुभव लाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसलिए ‘Pushpa part 2’ दिसंबर 2023 में रिलीज नहीं हो रही है। सुकुमार शूटिंग पूरी करने में जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं, इसलिए निर्माता मई 2024 या उसके बाद फिल्म रिलीज करने पर नजर गड़ाए हुए हैं। वर्तमान में तय की गई रिलीज विंडो मई और जुलाई के बीच है। लेकिन मई से पहले इसे रिलीज करने का कोई तरीका नहीं है। अल्लू अर्जुन के फैंस का एक सवाल है कि pushpa part 2 kab release hoga .

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘Pushpa part 2 – the rule’ की रिलीज डेट आखिरकार सामने आ गई है। यह फिल्म 15 अगस्त, 2024 को दुनिया भर में रिलीज होगी। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट के साथ एक ऑफिशियल पोस्टर भी जारी किया है, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन की छुट्टियों के साथ लंबे वीकेंड पर रिलीज होगी, साथ ही बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर नया रेकॉर्ड बना सकती है। इसी के साथ ही आप पक्का हो गया है कि pushpa part 2 kab release hoga.

“Pushpa – The rule” की Star cast

‘ Pushpa ‘ फिल्म 17 दिसंबर 2021 को सिनेमा में रिलीज हुई थी। हालांकि, इसके दूसरे पार्ट की वर्ष 2024 में मई से जुलाई के बीच रिलीज होने की खबरें आई थी। फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल जैसे सितारे मुख्य भूमिकाओं निभाएंगे हैं। 

अल्लू अर्जुन द्वारा पुष्पराज का निभाया गया किरदार, भारतीय सिनेमा के इतिहास में चहेते किरदारों में से एक बन गया है। क्योंकि वह हर भाषा के लोगों के बीच लोकप्रिय हो जाते है। जाने माने निर्देशक सुकुमार द्वारा बनाई गई फिल्म “Pushpa” ने दुनियाभर में कल्ट का स्टेटस हासिल किया है, ” Pushpa part 2 : The rule “  दुनिया भर में अनेक भाषाओं में सिनेमा घरों के स्क्रीन पर रिलीज होगी। मेस्ट्रो सुकुमार द्वारा निर्देशित, ‘Pushpa part 2” मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में आइकन स्टार अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना और फहद फासिल मुख्य भूमिका निभाएंगे हैं। फिल्म में नेशनल अवॉर्ड विनर देवी श्री प्रसाद ने म्यूजिक दिया है।

देशभर के दर्शक ‘Pushpa part 2 – the rule’ की रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पुष्पा के हीरो अल्लू अर्जुन ने हाल ही में 69वें नेशनल अवॉर्ड में ‘Pushpa’ के किरदार के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता था। इसके साथ ही एक्टर के ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग की दौरान की कुछ खास वीडियो भी देखने को मिली थीं, जिससे फैन्स ज्यादा एक्साइटेड हो गए थे। इंस्टाग्राम ने अपने ऑफिशियल हैंडल पर उस वीडियो में एक्टर के शूटिंग के दौरान का एक सीन भी दिखाया था।

Pushpa 1′ ने मचाया था गदर

‘Pushpa – the rise’ ने बॉक्स ऑफिस पर काफी गदर मचाया था। अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘Pushpa – the rise’ ने पैन इंडिया साल 2021 में दस्तक दी थी। अब तीन साल बाद ये दोबोरा सिनेमाघरों में आगे की कहानी के साथ उतारी जाएगी। यह कोरोना महामारी के बाद की टर्नअराउंड फिल्म थी जिसने दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाया था। फिल्म ने अपने जबरदस्त डायलॉग्स, कहानी और दिल जीतने वाले गाने से पूरे देश में धमाल मचा दिया था।

सिंघम 3′ से होगी क्लैश

अल्लू अर्जुन की फिल्म “Pushpa part 2 – the rule ” का क्लैश अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ से होगा। मेकर्स द्वारा बताया जा रहा है कि दोनों ही फिल्म 15 अगस्त 2024 के आस-पास रिलीज होंगी। ऐसे में दोनों फिल्मों बीच काफी घमासान देखने को मिल सकता है , दोनों ही फिल्म अपनी-अपनी जगह ब्लॉकबस्टर हैं और दोनों फिल्मों के रिलीज का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

क्या आपको इस प्रश्न उत्तर मिल गया है कि – pushpa part 2 kab release hoga .

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *