Leo Full Movie

Leo की कहानी

Leo Full Movie – हिमाचल प्रदेश के एक छोटे से कस्बे फिल्म की कहानी में शुरू होती है, जहां पार्थीबन (विजय) अपनी पत्नी सत्या (तृषा) और दो बच्चों के साथ मिलजुलकर रहता है। वह (पार्थीबन) एक कैफे का मालिक है और अपने परिवार से बेहद प्यार करने वाला पार्थीबन, वन विभाग के साथ मिलकर जानवरों की जान भी बचाता है। एक दिन अचानक कस्बे में एक लकड़बग्घा आ जाता है। पार्थीबन (विजय) अपनी जान दांव पर लगाकर उसे पकड़ता है। जिसके कारण उसकी तस्वीरें पूरे देश के अखबारों में छपती हैं। उन तस्वीरों को देखकर साउथ इंडिया में रह रहे गैंगस्टर हारोल्ड दास (अर्जुन सरजा) को अपना भतीजा लियो याद आ जाता है और बदकिस्मती से लियो की शक्ल हूबहू पार्थीबन से मिलती है।

Leo Hit or Flop

इसका फर्स्ट लुक रिलीज होने के बाद सभी फैंस और मीडिया इसके दीवाने हो गए थे और अब यह सोशल मीडिया पर #LeoFilm के साथ ट्रेंड कर रहा था । इसलिए मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी और सफलतापूर्वक 500 करोड़ रुपये का भारतीय नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अर्जित करने का प्रयास करेगी, जिसे हिट कहा जाता है।

Leo Full Movie Cast Salary

अभिनेता विजय ने इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए 100 करोड़ रुपये लिया, जबकि अभिनेत्री तृषा को भी 11 करोड़ रुपये दिया गया है, जो उन्हें सबसे अधिक भुगतान पाने वाली दक्षिण भारतीय अभिनेत्रियों में से एक बनाता है, बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने 15 करोड़ रुपये, अर्जुन सर्जा ने 10 करोड़ रुपये, प्रिया आनंद ने 5 करोड़ रुपये लिया है।

कैसी है फिल्म – ( Leo Full Movie )

शुरुआत अच्छी है लेकिन साउथ इंडियन फिल्मों जैसी है. हीरो है तो कुछ भी करेगा लेकिन फिर भी विजय के स्टाइल, स्वैग और एक्शन के कारण यह फिल्म अच्छी लगती है मजा आता है लेकिन सेकेंड हाफ खत्म होने का नाम ही नहीं लेता. संजय दत्त की एंट्री तो बहुत खतरनाक तरीके से होती है लेकिन उनके आते ही फिल्म का जोश ढीला पड़ जाता है फिल्म में कई एक्शन सीन हैं जो बहुत शानदार हैं लेकिन ये सब देखकर मानो ऐसा लगता है कि यह सब पहले देखा हुआ है इस फिल्म में कुछ नया नहीं हैं. फिल्म का सस्पेंस यह कोशिश करता है कि वह फिल्म में दिलचस्पी बनाए रखें परंतु सेकेंड हाफ इतना खिंच जाता है कि आप काफी बोरियत महसूस करने लगेंगे और फिल्म खत्म होने का इंतजार करेंगे सिर्फ एक विजय हैं जिनके सहारे आप ये फिल्म मैं अच्छी लगेगी। Leo Full Movie

Leo Box Office Review

Leo हिंदी सिनेमा में दर्शकों के बीच वास्तविक रुचि ले रहा है। कोई प्रचार नहीं होने के बावजूद, फिल्म ने अकेले अग्रिम बुकिंग के माध्यम से पिछली सभी थलपति विजय फिल्मों के शुरुआती दिन को पार कर लिया। हां, हिंदी डब संस्करण ने 1.40 करोड़ की कमाई की प्री-बिक्री देखी गई, जिसने यह स्पष्ट कर दिया कि पूरे देश में दर्शकों के बीच काफी उत्साह बढ़ा हुआ है Leo फिल्म को लेकर, याद रखें कि लियो राष्ट्रीय सिनेमा श्रृंखलाओं में नहीं खेल रहा है; फिर भी, इसने आज हिंदी पट्टी में अच्छी प्रतिक्रिया दिखाई है।

सकारात्मकता के बारे में बात करते हुए, यह आधिकारिक तौर पर बाहर है कि थलपति विजय स्टारर LCU का एक हिस्सा है, और यह सिनेमाघरों में दर्शकों को आकर्षित करेगा। वर्ड-ऑफ-माउथ भी अब तक सभ्य रहा है, और यह फिल्म को पहले विस्तारित सप्ताहांत में अच्छे रन का आनंद लेने की अनुमति देगा। प्रतियोगियों के बारे में बोलते हुए, गणपथ एकमात्र प्रमुख फिल्म है जो इस फिल्म के साथ रिलीज हुई है। अगर यह एक बहुत अच्छा मामला बन जाता है, तो Leo के दर्शकों को अपना हिस्सा मिलेगा। – Leo Full Movie

अब, नकारात्मक पर आते हुए, Leo को एलसीयू में सबसे कमजोर फिल्म कहा जा रहा है, और इस तरह की प्रतिक्रिया लंबे समय में बॉक्स ऑफिस पर बाधा डाल सकती है। इसके अलावा, कुछ क्रूर एक्शन सीक्वेंस और वास्तव में हिंसक दृश्य वाली फिल्म हैं, इसलिए परिवार के दर्शक इसे देखने से बच सकते हैं। इसके अलावा, यह नहीं भूलना चाहिए कि कुछ ओटीटी अनुबंध मुद्दों के कारण, फिल्म राष्ट्रीय सिनेमा श्रृंखलाओं में नहीं चल रही है, और यह निश्चित रूप से फिल्म की कमाई को प्रभावित करेगा।

FAQs

Leo फिल्म के निर्देशक कौन हैं?
तमिल एक्शन से भरपूर फिल्म Leo के निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया था, जिन्होंने रत्ना कुमार और धीरज वैदी के साथ पटकथा लिखी थी।


कब जारी किया जाएगा, Leo?
Leo 19 अक्टूबर 2023 को एक नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित है।


Leo में कास्ट कौन हैं?
फिल्म में विजय, तृषा, संजय दत्त, अर्जुन सरजा, प्रिया आनंद, मिस्किन, गौतम वासुदेव मेनन और मंसूर अली खान प्रमुख भूमिका में हैं  


Leo मूवी के लिए बजट क्या है?
Leo फिल्म 300 करोड़ के कुल बजट पर बनी है।

(Leo Full Movie)

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *