Guntur Kaaram Movie , एक बार फिर महेश बाबू ने शानदार परफॉर्मेंस दी

Movie Story


फिल्म महेश बाबू द्वारा अभिनीत व्यारा भास्कर रेड्डी और श्रीलीला द्वारा अभिनीत कीर्ति अम्मू की कहानी बताती है। फिल्म की कहानी में एक प्रारंभिक एक्शन थ्रिलर से अधिक परिवार- की तरफ केंद्रित किया गया है, जो त्रिविक्रम की कहानी को दर्शाता है। पुनर्लेखन और कास्टिंग शिफ्ट सहित परिवर्तनों और चुनौतियों के बीच, ” Guntur Kaaram Movie” नाटक, एक्शन और पारिवारिक मूल्यों के लिए बहुत अच्छी फिल्म है, जिसका लक्ष्य दर्शकों को पूरा मनोरंजन करना है । एसएसएमबी 28 के रूप में इसकी स्थापना से लेकर “गुंटूर कारम” के रूप में इसके अंतिम रूप तक की यात्रा फिल्म निर्माण की गतिशील प्रकृति का उदाहरण है।

Guntur Kaaram Movie

Guntur Kaaram Movie Review and Rating:


महेश बाबू, श्रीलीला, मीनाक्षी चौधरी, जगपति बाबू, राम्या कृष्णन और अन्य स्टारर फिल्म त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित गुंटूर कारम आखिरकार 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। आइए देखते हैं Guntur Kaaram Movie की कहानी।
Guntur Kaaram Movie के लिए शुरुआती समीक्षाएं 123telugu.com से 2.75/5 की रेटिंग मिलती है। महेश बाबू गुंटूर बोली के साथ एक कठिन किरदार निभाते हुए अपनी भूमिका में चमक रहे हैं। महेश बाबू और प्रकाश राज के बीच की केमिस्ट्री कहानी में गहराई जोड़ती है, और राम्या कृष्णन एक सूक्ष्म लेकिन प्रभावशाली प्रदर्शन देती हैं।
हालांकि, कुछ लोग एक मजबूत कहानी और पटकथा नहीं होने के लिए फिल्म की आलोचना करते हैं, त्रिविक्रम श्रीनिवास इन क्षेत्रों में उम्मीदों पर खरे नहीं उतरते हैं। इन मुद्दों के बावजूद, महेश बाबू की आकर्षक उपस्थिति, उच्चारण और वन-लाइनर्स गुंटूर कारम को देखने लायक बनाते हैं, खासकर उनके समर्पित प्रशंसक के लिए।

Guntur Kaaram Movie

                                                                                                             
Guntur Kaaram Movie में एक्शन और इमोशन एक साथ आते हैं, जिसमें सुपरस्टार महेश बाबू एक ऐसी भूमिका में हैं जिसका प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कहानी महेश बाबू के चरित्र, वीरा वेंकट रमण का अनुसरण करती है, जो 25 साल बाद अपनी मां के साथ फिर से जुड़ता है और एक जटिल राजनीतिक स्थिति में शामिल हो जाता है। राम्या कृष्णन ने प्रभावशाली मंत्री वसुंधरा की भूमिका निभाई है, जो परिवार, राजनीति और अतीत में किए गए निर्णयों के परिणामों के बारे में एक कहानी के लिए मंच तैयार करती है। फिल्म महेश बाबू की सख्त और करिश्माई शैली को पकड़ती है, और प्रकाश राज के साथ उनका ऑन-स्क्रीन कनेक्शन समग्र अनुभव में गहराई जोड़ता है।

Performance:


एक बार फिर महेश बाबू ने शानदार परफॉर्मेंस दी है। महेश बाबू की कॉमेडी टाइमिंग और मास अवतार फिल्म की मुख्य हाइलाइट्स हैं। इसके अलावा, महेश हमेशा की तरह अपने स्टाइलिश प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देते हैं, अपनी संवाद अदायगी में विभिन्न विविधताएं दिखाते हैं। श्रीलीला ने अपनी ग्लैमरस अदाकारी से फिल्म प्रेमियों को प्रभावित किया है। मीनाक्षी चौधरी भी अच्छा अभिनय करती हैं। Guntur Kaaram Movie में राम्या कृष्णन एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं। उस रोल में उनका अभिनय बहुत अच्छा है, खासकर इमोशनल सीन्स में। खलनायक की भूमिका निभाने वाले प्रकाश राज ने भूमिका के लिए बहुत अच्छा काम किया है। महेश बाबू और वेनेला किशोर के बीच हंसी-मजाक और हास्य का आदान-प्रदान शानदार है। जगपति बाबू, ईश्वरी राव और बाकी कलाकारों ने भी उनके अभिनय से प्रभावित किया।

Guntur Kaaram Movie


Guntur Kaaram Movie Budget


फिल्म का बजट 200 करोड़ रुपये बताया गया है, जो फिल्म के निर्माण में एक महत्वपूर्ण निवेश का संकेत देता है। इस आंकड़े में प्रिंट और विज्ञापन के लिए आवंटित 10 करोड़ रुपये शामिल हैं, शेष 190 करोड़ रुपये उत्पादन लागत की ओर जा रहे हैं। यह भारी बजट फिल्म की भव्य महत्वाकांक्षाओं और सिनेमाई तमाशे के रूप में इसके लिए निर्धारित उच्च उम्मीदों को रेखांकित करता है।


Guntur Kaaram Movie Cast


“Guntur Kaaram Movie” के कलाकारों में महेश बाबू को व्यारा भास्कर रेड्डी “भास्कर”, मीनाक्षी चौधरी, श्रीलीला को कीर्ति “अम्मू” के रूप में, जगपति बाबू, राम्या कृष्ण, जयराम, प्रकाश राज और ब्रह्मानंदम जैसे अन्य उल्लेखनीय अभिनेताओं के साथ शामिल किया गया है।

Guntur Kaaram Movie


Guntur Kaaram Movie Crew


त्रिविक्रम श्रीनिवास आगामी तेलुगु पारिवारिक एक्शन ड्रामा फिल्म के निर्देशक और लेखक हैं, जो हरिका एंड हसीन क्रिएशंस के बैनर तले एस राधा कृष्ण द्वारा निर्मित है। थमन एस संगीत निर्देशक के रूप में कार्य करता है। मनोज परमहंस और पीएस विनोद छायाकार का पद संभालते हैं, जबकि नवीन नूली इस फिल्म के संपादक हैं।


2 thoughts on “Guntur Kaaram Movie , एक बार फिर महेश बाबू ने शानदार परफॉर्मेंस दी”

  1. Pingback: Jailer Movie Collection and Review - movie Blog

  2. Pingback: Jailer Movie Collection and Review - movie Blog

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *