Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie –  Box Ofiice Collection

Story:

आर्यन अग्निहोत्री (शाहिद कपूर) एक रोबोटिक्स इंजीनियर है जो अपनी मौसी उर्मिला (डिंपल कपाड़िया) की कंपनी में काम करता है। उसका परिवार चाहता है कि वह एक लड़की से शादी करे और जीवन में घर बसाए, लेकिन आर्यन अपनी शादी की योजनाओं को स्थगित करता रहता है। अपनी चाची के निमंत्रण पर, आर्यन एक महत्वपूर्ण परियोजना पर काम करने के लिए यूएसए जाता है। उर्मिला को एक जरूरी कॉल आती है और वह एक इमरजेंसी टास्क को संभालने के लिए दूसरे शहर चली जाती है। उर्मिला अपने मैनेजर, सिफरा (कृति सनोन) से आर्यन की अनुपस्थिति में उसकी देखभाल करने के लिए कहती है। आर्यन और सिफरा दोनों एक-दूसरे के करीब आते हैं, और पूर्व पूरी तरह से बाद वाले के लिए गिर जाता है। लेकिन आर्यन को पता चलता है कि सिफरा इंसान नहीं बल्कि ह्यूमनॉइड रोबोट है। आर्यन ने आगे क्या किया? क्या वह सिफरा को भूल गया? उसने किससे शादी की? यह कहानी की जड़ है। – Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya movie

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya movie  –  Plus Points:

teri baaton mein aisa uljha jiya movie की कहानी सरल है, लेकिन फिल्म के साथ जो अच्छी तरह से काम करता है वह इसका मजेदार भागफल है। निर्माता बहुत ज्यादा जानते हैं कि उनके पास हाथ पर एक महान कथानक नहीं है। इसलिए, उन्होंने फिल्म को गैग्स और सिचुएशनल कॉमेडी के साथ छिड़क दिया। शाहिद कपूर के अपने परिवार को यह विश्वास दिलाने की कोशिश कि कृति सनोन एक इंसान हैं, हमारी मजाकिया हड्डियों को गुदगुदाएंगे।

फिल्म में अच्छी संख्या में रिब-गुदगुदी के क्षण हैं, जिन्हें बड़े करीने से संभाला गया है। प्री-क्लाइमेक्स एपिसोड जहां ह्यूमनॉइड रोबोट की खराबी एक को विभाजन में छोड़ना निश्चित है। इस सीक्वेंस में कृति सेनन का अभिनय शानदार है। डिंपल कपाड़िया अपने रोल में साफ-सुथरी हैं। फिल्म का विचार ही आकर्षक है और यह कृत्रिम बुद्धिमत्ता पर बनी अन्य फिल्मों से अलग है। शाहिद कपूर ने फिल्म में शानदार काम किया है। यह जानने के बाद कि कृति एक रोबोट हैं, जिस तरह से अभिनेता अपनी भावनाओं और हताशा को दर्शाते हैं वह कमाल का है। शाहिद कपूर की कॉमेडी टाइमिंग काफी अच्छी है और फिनाले में उनका इमोशनल एक्ट प्रभावशाली है। हाल ही में, शाहिद अधिक गंभीर भूमिकाओं में दिखाई दिए, और यह फिल्म उनके मजेदार पक्ष को दर्शाती है। – teri baaton mein aisa uljha jiya movie

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya movie

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कृति सेनन सिफरा के रूप में शानदार हैं। यह निश्चित रूप से चित्रित करने के लिए एक आसान भूमिका नहीं है, लेकिन कृति सनोन ने इसे आसानी और पूर्णता के साथ निभाया। वह ड्रॉप-डेड गॉर्जियस लग रही थीं और शाहिद कपूर के साथ एक क्रैकिंग केमिस्ट्री साझा की। लीड जोड़ी की हॉट केमिस्ट्री इस फ्लिक की सबसे बड़ी संपत्ति में से एक है। गाने सुखद हैं, और दृश्य आंखों पर आसान लगते हैं.

Worldwide box office collection

फिल्म के निर्माताओं ने सोमवार को एक्स पर teri baaton mein aisa uljha jiya movie का नवीनतम बॉक्स ऑफिस अपडेट साझा किया। फिल्म का एक पोस्टर था जिसमें लिखा था, “दुनिया भर में सकल, दस दिनों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ₹107.86 करोड़। निर्माताओं ने यह भी बताया कि फिल्म भारत में कैसा प्रदर्शन कर रही है, और साझा किया कि फिल्म ने भारत में 62.05 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म ने पिछले सप्ताहांत में भारी उछाल देखा और एक दिन में ₹10 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya movie

 

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya movie – Details

फिल्म में शाहिद कपूर एक रोबोट वैज्ञानिक का किरदार निभा रहे हैं, जो कृति सेनन के चरित्र, सिफरा, एक बेहद बुद्धिमान महिला रोबोट के लिए भावनाओं को विकसित करता है और अंत में उससे शादी भी कर लेता है। 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई तेरी बातों में ऐसा उल्टा जिया दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्मित है। फिल्म को रिलीज होने पर मिश्रित समीक्षा मिली।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya movie – Budget

विकिपीडिया के अनुसार, तेरी बातों में ऐसा उल्टा जिया फिल्म का बजट लगभग 45.85 करोड़ है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya movie  IMDb रेटिंग

कम कलेक्शन के बावजूद फिल्म को दर्शकों से अच्छी रेटिंग मिली थी। फिल्म की वर्तमान IMDb रेटिंग 10 में से 8.1 है.

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya movie

1 thought on “Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie –  Box Ofiice Collection”

  1. Pingback: Tiger 3 box office collection

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *