Salman Khan’s film “Tiger 3” creates a new record -Tiger 3 box office collection:

सलमान खान-कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 का कलेक्शन पहले तीन दिनों में प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद धीमा हो गया। फिल्म ने ₹ 53.3  करोड़ रुपये की कमाई के साथ शुरुआत की, जो दिवाली के दिन किसी भी फिल्म द्वारा किया गया सबसे अधिक कलेक्शन है और दूसरे दिन फिल्म ने ₹ 70.95 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जो पठान के बाद किसी भी फिल्म द्वारा दूसरा सबसे बड़ा कलेक्शन है। Tiger 3 box office collection

Tiger 3 box office collection

फिल्म मंगलवार तक अच्छी चल रही थी, जिसके बाद इसने तीसरे दिन 44.3 करोड़ से 40 प्रतिशत से अधिक की कमाई में 50 प्रतिशत से अधिक की गिरावट देखी और चौथे दिन 25.3 करोड़ हो गई। इंडस्ट्री ट्रैकर के अनुसार, फिल्म ने भारत में 5 दिन में लगभग 18.5 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे इसका कुल कलेक्शन 224.8 करोड़ रुपये हो गया।

 

Tiger 3 box office collection Day 2: 

सलमान खान की हालिया फिल्म टाइगर 3 ने अपनी रिलीज के महज दो दिनों के भीतर ही 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म के खिताब के लिए एक प्रबल दावेदार के रूप में खुद को स्थापित किया है। यह असाधारण उपलब्धि विशेष रूप से उल्लेखनीय है क्योंकि यह अपने दूसरे दिन वर्ष के मौजूदा चैंपियन जवान के तुलनात्मक प्रदर्शन को मात देती है। Tiger 3 box office collection

Tiger 3 box office collection

जैसा कि सैकनिल्क द्वारा रिपोर्ट किया गया है, टाइगर 3 ने अपने सोमवार के रन का समापन ₹57.52 करोड़ के शानदार कलेक्शन के साथ किया, जो रविवार के पहले से ही प्रभावशाली ₹44.5 करोड़ की दौड़ से उत्पन्न गति पर आधारित है। टाइगर 3 के लिए संचयी दो दिवसीय संग्रह अब एक खगोलीय ₹102 करोड़ है, जो एक सिनेमाई शक्ति के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करता है। विशेष रूप से, फिल्म के दूसरे दिन के आंकड़े दूसरे दिन की कमाई को भी पार कर गए जवान, राज करने वाली ब्लॉकबस्टर, जिसने 74.5 करोड़ की शानदार शुरुआत के बाद अपने दूसरे दिन ₹53 करोड़ की कमाई की।

Tiger 3 box office collection Day 4: 

यह दिवाली सलमान खान के लिए बेहद खास थी क्योंकि उन्होंने अपनी नवीनतम ब्लॉकबस्टर टाइगर 3 की सफल ओपनिंग का जश्न मनाया था। सलमान अभिनीत यह फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी और इसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन ₹ 53.3   करोड़ रुपये की कमाई कर मजबूत शुरुआत की थी। इसी के साथ टाइगर 3 ने अपने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर चौथे दिन 25.3 करोड़ का कलेक्शन किया ।

Tiger 3 box office collection

Tiger 3 box office collection day 6

छठे दिन फिल्म 20 करोड़ रुपये के आसपास रहने की उम्मीद है। हालांकि, फिल्म सप्ताहांत के दौरान फिर से रफ्तार पकड़ सकती है।  फिल्म दुनिया भर में 300 करोड़ और भारत में 200 करोड़ रुपये की कमाई करने से इंच दूर है। भारत में फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन लगभग 224.8 करोड़ है। यह फिल्म सलमान खान की अब तक की सबसे ज्यादा ओपनर फिल्म है और केवल 3 दिनों में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने वाली तीसरी हिंदी फिल्म बन गई है। Tiger 3 box office collection

सलमान खान की हालिया फिल्म टाइगर 3 के बारे में ब्लॉकबस्टर लिखा हुआ है। बेहद सफल टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म ने पहले ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। अपने दूसरे दिन ही, टाइगर 3 ने अपनी रिलीज के एक दिन के भीतर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

साकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने सोमवार को 57.52 करोड़ रुपये की कमाई की। रविवार को इसने 44.5 करोड़ रुपये (44 करोड़ रुपये) का कलेक्शन किया था। इस तरह इसका दो दिन का कलेक्शन ₹102 करोड़ हो गया है।  दूसरे दिन के आंकड़े साल की अब तक की सबसे बड़ी हिट जवान के दूसरे दिन के कलेक्शन से भी ज्यादा हैं। Tiger 3 box office collection

Tiger 3 box office collection

अब तक, शाहरुख खान की दो रिलीज़, जवान और पठान 2023 की सबसे बड़ी कमाई करने वाली हैं। जवान गुरुवार को रिलीज़ हुई और पहले दिन 74.5 करोड़ रुपये (740 मिलियन रुपये) कमाए। हालांकि, दूसरे दिन इसने 53 करोड़ रुपये कमाए।

READ TOP CONTENT :

ANIMAL MOVIE BOX OFFICE COLLECTION UPDATE: HIT OR FLOP?

TERI BAATON MEIN AISA ULJHA JIYA MOVIE –  BOX OFIICE COLLECTION

JAILER MOVIE COLLECTION AND REVIEW: JAILER ने दुनिया भर में रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन किया

HI NANNA MOVIE REVIEW

GUNTUR KAARAM MOVIE , एक बार फिर महेश बाबू ने शानदार परफॉर्मेंस दी

DASARAने वर्ल्डवाइड बॉक्सऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन पार किया – DASARA BOX OFFICE COLLECTION

LEO FULL MOVIE

Tiger 3 Worldwide Collection Prediction

दिग्गज फिल्म विश्लेषक रमेश बाला ने इंडिया टुडे के साथ साझा किया, “टाइगर 3 उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। शाहरुख खान ने 1000 करोड़ रुपये की हिट फिल्में दी हैं, इसलिए प्रतिस्पर्धा अधिक है। ‘टाइगर 3’ को 1000 करोड़ रुपये नहीं तो कम से कम 700 करोड़ रुपये का कलेक्शन करना चाहिए। यह उसके लिए अच्छा होगा। यह एक फ्रेंचाइजी भी है, इसलिए उम्मीद है कि यह उसे उस स्तर तक ले जा सकता है।

टाइगर 3 के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन की तुलना जवान से कैसे की जाती है?

टाइगर 3 ने जवान को पीछे छोड़ दिया, केवल दो दिनों में ₹100 करोड़ का आंकड़ा हासिल किया, अपने दूसरे दिन जवान के प्रदर्शन को पीछे छोड़ दिया।

टाइगर 3 का अंतर्राष्ट्रीय प्रभाव:

टाइगर 3 ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव डाला, अपने शुरुआती दिन में ₹94 करोड़ कमाए और इसे “अब तक का सबसे बड़ा ओपनर” घोषित किया गया।

टाइगर 3 YRF स्पाई यूनिवर्स में कैसे योगदान देता है?

टाइगर 3, पांचवीं किस्त के रूप में, पठान और युद्ध के पात्रों को एक साथ बुनता है, सिनेमाई ब्रह्मांड में एक लिंचपिन के रूप में अपनी भूमिका को मजबूत करता है।

जासूसी ब्रह्मांड में अन्य फिल्मों की तुलना में टाइगर 3 की वैश्विक सफलता का क्या महत्व है?

टाइगर 3 की सफलता YRF स्पाई यूनिवर्स में अन्य फिल्मों के वैश्विक प्रभाव पर प्रतिबिंब का संकेत देती है, जैसे कि जवान और पठान.

टाइगर 3 की साजिश की पेचीदगियों के आधार पर वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के भविष्य से क्या उम्मीद की जा सकती है?

टाइगर 3 की कथानक की पेचीदगियां वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में भविष्य की कहानियों के साथ जुड़ने का वादा करती हैं, जो आगामी फिल्मों में कथा को आकार देती हैं।

Tiger 3 box office collection

Tiger 3 box office collection

1 thought on “Salman Khan’s film “Tiger 3” creates a new record -Tiger 3 box office collection:”

  1. Pingback: Tiger 3 box office collection: - Youmobs

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *